परेशानी जीवन का दूसरा नाम है। मनुष्य केजीवन में आए दिन परेशानियां आती रहती है। कुछ समस्याएं तु.....
 
गोमती चक्र के कुछ साधारण तांत्रिक उपाय
परेशानी जीवन का दूसरा नाम है। मनुष्य केजीवन में आए दिन परेशानियां आती रहती है। कुछ समस्याएं तुरंत हल हो जाती हैं तो कुछलंबे समय तक कष्ट देती हैं। कुछ साधारण तांत्रिकउपाय कर इन परेशानियों से छुटकारा मिल सकताहै। गोमती चक्र के कुछ साधारण तांत्रिक उपायनीचे लिखे हैं इन्हें करने से अनेक परेशानियों सेमुक्ति मिल सकती है। गोमती चक्र एक ऐसा पत्थर हैतो गोमती नदी में मिलता है। इसका उपयोग तंत्रक्रियाओं में विशेष तौर पर किया जाता है।
1- व्यापार वृद्धि के लिए दो गोमती चक्र लेकर उन्हें एक कपड़ेमें बांधकर ऊपर चौखट पर लटका दें और ग्राहक उसके नीचेसे निकले तो निश्चय ही व्यापार में वृद्धि होती है।

२- पुत्र प्राप्ति के लिए पांच गोमती चक्र लेकर किसी नदी यातालाब में हिलि हिलि मिलि मिलि चिलि चिलि हुक पांचबोलकर विसर्जित करें, पुत्र प्राप्ति की संभावनाएं बढ़ जाती हैं।

3- पेट संबंधी रोग होने पर 10 गोमती चक्र लेकर रात कोपानी में डाल दें तथा सुबह उस पानी को पी लें। इससे पेटसंबंध के विभिन्न रोग दूर हो जाते हैं।

4- यदि बार-बार गर्भ गिर रहा हो तो दो गोमती चक्र लालकपड़े में बांधकर कमर में बांध दें तो गर्भ गिरना बंद हो जाताहै।

5- यदि कोई कचहरी जाते समय घर के बाहर गोमती चक्ररखकर उस पर दाहिना पांव रखकर जाए तो उस दिनकोर्ट-कचहरी में सफलता प्राप्त होती है।

6- यदि शत्रु बढ़ गए हों तो जितने अक्षर का शत्रु का नाम हैउतने गोमती चक्र लेकर उस पर शत्रु का नाम लिखकर उन्हेंजमीन में गाड़ दें तो शत्रु परास्त हो जाएंगे।

7- यदि घर में भूत-प्रेतों का उपद्रव हो तो दो गोमती चक्रलेकर घर के मुखिया के ऊपर घुमाकर आग में डाल दें तो घरसे भूत-प्रेत का उपद्रव समाप्त हो जाता है।

8- यदि घर में बीमारी हो या किसी का रोग शांत नहीं हो रहाहो तो एक गोमती चक्र लेकर उसे चांदी में पिरोकर रोगी केपलंग के पाये पर बांध दें। उसी दिन से रोगी को आराम मिलनेलगता है।

9- प्रमोशन नहीं हो रहा हो तो एक गोमती चक्र लेकर शिवमंदिर में शिवलिंग पर चढ़ा दें और सच्चे ह्रदय से प्रार्थना करें। निश्चय ही प्रमोशन के रास्ते खुल जाएंगे।

10- व्यापार वृद्धि के लिए दो गोमती चक्र लेकर उसे बांधकरऊपर चौखट पर लटका दें और ग्राहक उसके नीचे से निकलेतो निश्चय ही व्यापार में वृद्धि होती है।

11- यदि इस गोमती चक्र को लाल सिंदूर के डिब्बी में घर मेंरखें तो घर में सुख-शांति बनी रहती है।Posted at 30 Oct 2018 by admin
FACEBOOK COMMENTES
  Share it --