घर की नकारात्मक उर्जा को खत्म करने के लिये हर रोज गाय के गोबर से बने ऊपले के अंगारों मे लोबान, गुग.....
 
घर की खुशहाली के लीये उपाय
घर की नकारात्मक उर्जा को खत्म करने के लिये हर रोज गाय के गोबर से बने ऊपले के अंगारों मे लोबान, गुग्गल, कर्पूर ,देशी घी और चंदन डालकर निकलने वाले धुएं को पूरे घर मे फैलाऐं। इससें सुक्ष्म किटाणु नष्ट होते हैं। घर के वास्तु दोषों का असर नष्ट होता है और सकारात्मक उर्जा का संचार होता है।

यदि आपके परिवार मे अशांति रहती है और सुख चैन का अभाव है तो प्रतिदिन प्रथम रोटी के चार भाग करे।जिसका एक भाग गाय को दूसरा भाग काले कुत्ते को तीसरा भाग कौवे को और चौथा टुकड़ा चौराहे पर रख दें तो इसके प्रभाव से समस्त दोष समाप्त हो जाते हैं।परिवार में शांति स्मृद्धि बढ जाती है।

जिस भवन के रसोईघर तथा शयनकक्ष के दीवारों पर प्लास्टर तथा योग्य ढंग से रंगाई नहीं है उस भवन मे रहने वाले पति पत्नी मे परस्पर सामंजस्य का अभाव होता है। अत: भवन के इन दोनों कक्षों को संवार कर रखना चाहिए।भवन में कांटेदार तथा दूध वाले पेड नहीं लगाने चाहिए ये बिमारियों को न्योता देते हैं।

बच्चों का पढाई मे मन न लगता हो बार बार फेल हो जाते हो तो यह सरल टोटका करें। शुक्ल पक्ष के गुरुवार को सूर्यास्त से ठीक आधा घण्टा पहले बड के पते पर पांच अलग अलग प्रकार की मिठाइयाँ दो छोटी इलायचियां पीपल के वृक्ष के तले श्रद्धा भाव से रखें और अपनी शिक्षा के प्रति कामना करें। यदि उपाय माता पिता करें तो बच्चे के लिए मन से प्रार्थना करें। पिछे मुड़कर न देखें सीधे घर आ जाएँ। इस प्रकार लगातार तीन गुरुवार करें। बच्चे का पढाई मे मन लगने लगेगा और अच्छे अंक भी आने लगेंगे। Posted at 23 Apr 2020 by admin
FACEBOOK COMMENTES
  Share it --