आज अधिकांश लोग दिन-रात मेहनत करके धन तो खूब कमा रहे हैं परंतु बचत नहीं हो पाती और जब पैसों की सबसे.....
 
आपके हस्ताक्षर
आज अधिकांश लोग दिन-रात मेहनत करके धन तो खूब कमा रहे हैं परंतु बचत नहीं हो पाती और जब पैसों की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तब कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। क्या आप जानते हैं धन संबंधी मामलों में आपके हस्ताक्षर भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। आज आपको मै ज्योतिष वास्तु संस्कार ग्रुप द्वारा हंस जैन समझा रहा हूँ की क्या महत्ता है हस्ताक्षर की ।

सामान्यत: सभी लोग धन संबंधी कार्यों में हस्ताक्षर अवश्य करते हैं। यदि हस्ताक्षर सही हैं यानि ज्योतिष के अनुसार शुभ हैं तो आपको पैसों के संबंध में उन्नति प्राप्त होती है। जबकि गलत और दोषपूर्ण हस्ताक्षर करने पर पैसों की तंगी का सामना करना पड़ सकता है।

पैसों की तंगी से बचने के लिए ज्योतिष शास्त्र में हस्ताक्षर के संबंध में कुछ ध्यान रखने योग्य बातें बताई गईं हैं। इन बातों को अपनाने से कुछ दिनों में धन संबंधी परेशानियों को कम किया जा सकता है।

आप बहुत धन कमाते है और फिर भी बचत नहीं होती है तो अपने हस्ताक्षर के नीचे की ओर पूरी लाईन खीचें तथा उसके नीचे दो बिंदू बना दें, इन बिंदुओं को धन बढऩे के साथ-साथ बढ़ाते रहें। याद रखें अधिकतम छ: बिंदू लगाने जा सकते हैं। इसके साथ ही प्रतिदिन माता-पिता से पैर छूकर आशीर्वाद लें। सभी का सम्मान करें।

हस्ताक्षर आपके व्यक्तित्व को प्रदर्शित करते हैं। इसी वजह से इस संबंध में पूरी सावधानी रखनी चाहिए। धन बढ़ाने के लिए ऊपर बताई गई बातों को अपनाएंगे तो लाभ अवश्य होगा। कुछ ही समय में आप सकारात्मक परिणाम अवश्य प्राप्त करेंगे।कई लोग बहुत ही घुमाकर या अस्पष्ट तरीके से हस्ताक्षर करते है उनकी जिंदगी भी धन कमाने के बाबजूद भी उलझी ही रहती है ।

तो आप कब बदल रहे है अपने हस्ताक्षर। Posted at 30 Oct 2018 by admin
FACEBOOK COMMENTES
  Share it --