सिंदूर को सुख, सौभाग्य और संपन्नता का प्रतीक माना जाता है। खास तरीके से इसका इस्तेमाल किया जाए, .....
 
चमत्कारी उपाय: घर की मिट्टी भी बन जाएगी सोना
सिंदूर को सुख, सौभाग्य और संपन्नता का प्रतीक माना जाता है। खास तरीके से इसका इस्तेमाल किया जाए, तो इसके जादूई प्रभाव मिल सकते हैं। सिंदूर से केवल पति की उम्र ही लंबी नहीं होती बल्कि रातों रात बदल सकती है किस्मत, घर की मिट्टी भी बनने लगती है सोना। इस लेख में बताए जा रहे उपाय को आप जीवन भर करेंगे तो आपके घर-परिवार पर धन सदा बरसता रहेगा और जीवन की सभी बाधाओं को शांत करेगा। सिंदूर से हो सकते हैं आपके सभी सपने पूरे आईए जानें कैसे-

* प्रतिदिन घर के पुरूष हनुमान जी को सिंदूर लगाएं और महिलाएं भगवती दुर्गा को, ध्यान रहे पुरूष भगवती दुर्गा को सिंदूर न लगाएं और महिलाएं हनुमान जी को।

* घर के मुख्य द्वार पर सरसो का तेल और सिंदूर का टीका लगाने से कोई भी बुरी शक्ति घर में प्रवेश नहीं कर सकती, वास्तुदोष समाप्त होते हैं, लक्ष्मी अपना स्थाई बसेरा बना लेती हैं और शनि नजर दोष से रक्षा करते हैं।
* मंगलवार को हनुमान जी के चरणों का सिंदूर लेकर उससे सफेद कागज पर स्वास्तिक बनाएं। उस कागज को मोड़े नहीं। सदा इस कागज को अपने पास रखें। प्रतिदिन इस कागज को प्रणाम करें। नौकरी से संबंधित कोई भी समस्याओं का हल होगा तुरंत।
* महिलाएं सुबह स्नान करके मां गौरी को सिंदूर लगाएं फिर स्वंय की मांग भरें। पति-पत्नी के बीच प्यार की कमी और छोटे-मोटे विवादों का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस उपाय से आप अपनी लाइफ को रोमांटिक और खुशहाल बना सकते हैं। Posted at 23 Apr 2020 by admin
FACEBOOK COMMENTES
  Share it --